एक लड़की और लड़के की दोस्ती

 किसी रिश्ते की असली सच्चाई क्या है उसे जानने से पहले ही समाज अपने मन में उसके प्रति एक अवधारणा बना लेता है. एक लड़के और लड़की की दोस्ती के रिश्ते को यह समाज अकसर ऊपर से ही देखना पसंद करता है. रिश्तों का आधार ही विश्वास होता है अतः रिश्तों को कायम रखने के लिए आपको अपने ऊपर विश्वास होना चाहिए और इसके साथ-साथ आपको अपने साथी पर भी विश्वास होना चाहिए.

क्या सोचता है समाज ?

एक लड़के और लड़की को समाज दोस्त की निगाहों से बहुत कम देख पाता है. अकसर समाज के मन में यह बात होती है कि जरूर इनके बीच कुछ होगा. समाज का सीधा कहना होता है कि दो विपरीत सेक्स के लोग दोस्त नहीं हो सकते. दरअसल माना जाता है कि संसार में स्त्री और पुरुष दोनों विपरीत सेक्स के होने की वजह से एक-दूसरे के प्रति आकर्षित होते हैं. दोनों जब दोस्त बनते हैं तो उनके बीच प्यार और सेक्स की संभावनाएं ज्यादा होती हैं. खुद लड़के-लड़की भी मानते हैं कि दोस्ती के बाद प्यार ही होता है.

दोनो में कब तक “दोस्ती” है ?

अकसर एक लड़का-लड़की दोस्त होते हुए भी बेहद घुलमिल कर रहते हैं जिन्हें देख अकसर समाज उन्हें प्रेमी समझ बैठता है. विशेषज्ञ मानते हैं कि एक लड़का और लड़की के बीच दोस्ती तब तक सिर्फ “दोस्ती” रहती है जब तक उसमें जिस्मानी रिश्तों की एंट्री ना हो जाए. सरल शब्दों में समझें तो अगर एक लड़का-लड़की सालों से दोस्त हैं और अचानक लड़की ने लड़के को किस करने, गले लगाने और इससे बढ़कर शारीरिक संबंध बनाने की छूट दे दी तो वह दोस्त नहीं प्रेमिका बन जाती है.

आज भी कई लोग मानते हैं कि दोस्ती का रिश्ता हर तरह के भेदभाव से दूर होता है. हर बनावट से दूर, जाति-धर्म से जिसका कोई सरोकार नहीं होता, अमीरी-गरीबी जिसे कभी छू नहीं पाई. फिर हमेशा इस रिश्ते को लैंगिक भेदभाव से क्यों जोड़ा जाता है? दोस्त सिर्फ दोस्त होता है. उसके समक्ष यह सवाल कहीं नहीं ठहरता कि दोस्त लड़का है या लड़की. इस रिश्ते को वे ही निभा पाते है जो दोस्ती को समझते हैं और उनकी भावनाएं पाक होती हैं. रक्षाबंधन के धागे की तरह फ्रेन्डशिप के बैण्ड भी लोग पहनाने लगे है इस रिश्ते की पवित्रा को कही न कही समाज का एक वर्ग इसे बाखूबी समझ रहा है और वो उसे स्वीकार भी कर रहा है.

Post a Comment

4 Comments

  1. Thanks for thiss blog post

    ReplyDelete

  2. COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE GIGOLO इस में बड़े घरानों की महिलाएं अपने साथ सेक्स करने के लिए युवा लड़कों को पैसे देती है उसे जिगोलो कहते हैं इन लड़कों से सेवाएं लेने वाली महिलाएं अमीर अय्याश महिलाएं भी बड़े घरानों की होती है जो एक बार के 16000 से 26000 हजार रुपए देती है अगर आप भी जिगोलो बन कर पैसे कमाना चाहते हैं तो जल्द ही हम से संपर्क करें COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE महिलाओं की उम्र 20 से 45 वर्ष SEX SERVICE समय एक सप्ताह में दो से तीन लड़कियों या महिलाओं को SEX SERVICE देना होता है माश्र दो से तीन घंटे स्थान आप के शहर से 50 से 100 किलोमीटर के आस पास बड़े शहरों में फाइफ स्टार होटल या उनके बंगले पर अब डरने और शरमाने का समय नहीं है अब MALE और FEMALE हर एक मीटिंग में 16000 से 26000 कमाओं और अपनी जिंदगी के हर एक पल का मजा लो HIGH SOCIETY के लड़के और लड़कियों के साथ आप के आप ने ही CITY में आज ही ज्वाइन होने के लिए काल करें COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE दोस्तों फेसबुक पर आप को कोई हाउसवाइफ सीधा संपर्क नहीं करेंगी वो सुरक्षा चाहतीं हैं प्राइवेसी चाहतीं हैं इसलिए वो कंपनियों के जरिए मिलेगी SEX SERVICE में आप को अमीर घरों की लड़कियों महिलाओं के साथ दोस्ती SEX सम्बंध बना कर उन्हें खुश करना होता है यह वह महिलाएं होती हैं जिनके HUSBAND अक्सर उनसे दूर रहते हैं इसीलिए उन्हें अपनी शारीरिक जरूरत पूरी करने के लिए GIGOLO COLL BOY PLAY BOY की आवश्यकता होती है वह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY को इसीलिए बुलाती है क्यों की वह वदनामी के डर से आस पड़ोस में सम्बंध नहीं बनाती है इसीलिए वह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY को बुलाती है क्यों कि GIGOLO COLL BOY PLAY BOY उन को नहीं जानते है और ना ही उन का घर क्यों कि मीटिंग होटल में होती है GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SERVICE में मिलने वाला वेतन आप को एक मीटिंग का 16000 से 26000 रुपये हर मीटिंग का मिलेगा आपको पहली मीटिंग का 25% कमीशन देना होगा और आप को बाकी सभी मीटिंगों का 50% कमीशन मीटिंग के बाद कंपनी को देना होगा आप अपनी इच्छानुसार किसी भी टाइम की मीटिंग लें सकते हैं यह GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE भारत के सभी छोटे बड़े शहरों में उपलब्ध है आप अपनी इच्छानुसार किसी भी शहर में GIGOLO COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE लें सकते हैं जिस दिन आप की रजिस्ट्रेशन SERVICE फीस जमा होगी पहली मीटिंग उसी दिन होगी JOIN होने के लिए नीचे मांगी गई DETAILS WHATSAPP 09818592392call पर भेजे आप को अपना कोई भी एक आई डी देना होगा और एक पासपोर्ट फोटो देना होगा और जिस शहर में SERVICE करना है उस का नाम WHATSAPP करो और आज हमारे साथ हजारों MALE FEMALE काम कर रहे हैं 100% गोपनीय COLL NOW 09818592392call COLL BOY PLAY BOY SEX SERVICE

    ReplyDelete

  3. अभी कॉल करें 09818592392call meसदस्यता विवरण हाई प्रोफाइल सदस्यता
    1. जो लेडी मेंबर से खुलेंगे, उनके होटलों पर आपको जाना होगा। इस तरह से आप वो करोडपती कि महिला, बिजनेसमैन कि पत्नी, एअर-होस्टेस या फैशन मॉडल बना सकते हैं। और उनकी उम्र 20 साल से 50 साल तक होगी।
    2. दिन की मीटिंग 2 घंटे की होती है। दिन की वजह से अटेंड करने पर रुपये 18,000/- मिलते हैं।
    3. दिन की मीटिंग में लेडी मेंबर के निवास-स्थान/होटल में सेक्स करना होगा।
    4. रात की मेसेज में रुपये 25,000/- मिलते हैं। रात की फैट में लेडी में बरनिवास-स्थान/फ्लैट/महल पर शुरू होता है बॉडी मसाज के साथ उनकी सेक्स सेंसट्यूशन डायरेक्टरी होगी।
    5. एक हफ्ते में 2 ज्यादा फैट नहीं मिलता है।
    6. एक साल की सदस्यता सदस्यता है रुपये 2550, 4000 और 9500। जिस दिन सदस्यता सदस्यता जमा/आवेदन उसी दिन पहली बार हो जाता है। आपकी मर्जी से होगी.CALL NOW 09818592392call me
    अधिक जानकारी:
    जो लेडी मेंबर के साथ आपका कारोबार करेगा, वो लेडी मेंबर आपको अपहृत कर देगा, अपहृत सिर्फ कैश मे लेना होगा।
    क्लब ने दिया सदस्यता नंबर हमेशा अपने मोबाईल मे संभालकर रखेगा, क्योकी जिनके साथ आप जुड़ेंगे, उन्हें सदस्यता नंबर दिखाना होगा, तभी वह आपको अधिकृत करेगा।
    हरबार आपको आपके शहर में कौन सा एरिया लगने लगेगा वो बताएगा।
    आप जोएरिया बताते हैं कि वह एरिया के 30-50 किलोमीटर एरिया मे आपको एडिट कर देगा।
    भूल से 50% कमिशन देना होगा। इसका मतलब है कि आप जो अनाधिकृत हो जाएंगे उसका 50% जमा / हस्तांतरण होगा।
    सदस्यता शुल्क के अलावा कोई भी अतिरिक्त शुल्क नहीं देना है।
    जिस दिन आप सदस्यता व्यवसाय सागर/ट्रांसफर करते हैं उसी दिन से आप जुड़ जाते हैं।
    किसी कारणवश आप मेम्बरशिप कैंसिल करना चाहते हैं तो 5 मैसेज के पहले बता देंगे। आपने जमा किया है/जमा किया है सदस्यता शुल्क आपको 50% वापस कर दिया जाएगा।
    लेकिन अगर आप 5% के बाद कहते हैं कि आपकी सदस्यता रद्द नहीं होगी, और सदस्यता खाता वापस नहीं होगा, तो आपका ऋण लिया जाएगा।

    मेम्बरशिप ज्वाइन करने का तरीका :
    1. दिए गए मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप करें और बताएं
    2. आपका पहला नाम
    3. आपकी उम्र
    4. आपके शहर का नाम
    5. आप कौनसी सर्विस लोगे : दिन / रात दोनों या
    6. आपसे काम करना होगा उनकी ज्यादा से ज्यादा उम्र कितनी होनी चाहिए?


    अभी कॉल करें 09818592392call me

    ReplyDelete