728x90 AdSpace

Latest News

श्री नरेन्द्र मोदी : नेता के पीछे इस इंसान को जानिये

सारी कायनात लगी है एक शख्स, को झुकाने में... खुदा भी सोचता होगा, जाने किस मिटटी का इस्तेमाल किया मैंने "मोदी" को बनाने में !!


जरा सोचो जो व्यक्ति PM बनने से पहले यदि  अमरीका को झुका सकता, खे नंगे देश पाकिस्तान में हडकंप मचा सकता है, चीन जैसे गद्दार देश के अखबारों की सुर्खियों में आ सकता है तो भाई वह भारत को विश्व के मानचित्र में सर्वश्रेष्ठ रख सकता है यह बात पक्की है ! 5 साल में देश यूरोप के विकसित देशों की लाइन में सबसे आगे खड़ा हो सकता है । बस देश की जनता आलू-प्याज़ को छोड़कर कुछ बड़ा सोचे"।
सारे गद्दार मोदी के खिलाफ ! सारे देश द्रोही मोदी के विरोध में ! लेकिन आज देश की जरुरत है - मोदी

  • "मैं मुफ्त भोजन दूंगा" - राहुल गांधी
  • "मैं मुफ्त स्मार्टफोन दूंगा " - अखिलेश 
  • "मैं मुफ्त वाई -फाई, पानी दूंगा" - केजरीवाल
दिक्कत केजरीवाल में नहीं, भारत की जनता में है जो मुफ्त की चीज पाने के लिए लादेन को भी वोट दे देगी !!!

"न तो मैं मुफ्त पानी दूँगा, ना ही मुफ्त भोजन कि बात करूंगा, बल्कि मैं इतने रोजगार पैदा करूँगा, भारत के युवाओं को इतना सक्षम कर दूंगा, की मेरे देश का हरेक व्यक्ति स्वाभिमान से अपना भी पेट भरेगा और दूसरों की भी प्यास बुझाएगा"- नरेंद्र मोदी
  • 5/- रूपये वाली 'बीयर' की बोतल आज 80/- रुपये की हो गई, कभी किसी ने दारु का ठेका नहीं फूंका ?
  • 25 पैसे वाली कोकाकोला , आज 12/- रुपये की हो गई कभी किसी ने अमेरिका का पुतला नहीं फूंका ?
  • 5/- रूपये वाला Mac-Donald बर्गर आज 55/- रुपये में बिक रहा है, कभी किसी ने रेल नहीं रोकी ?
  • 5/- रूपये का चिप्प्स का पैकट आज 30/- रूपये का हो गया कभी किसी ने रेल नहीं रोकी ?
  • 5/- रुपये में आने वाला सिनेमा का टिकिट 300/- रूपये का हो गया कभी किसी ने कोई सिनेमा हॉल नहीं फूँका ?
  • चीनी २/- रुपये महँगा क्या हुई Breaking news हो गई I 
  • और 10/- रूपये का रेल टिकट 11.40/- रूपये का क्या हुआ, सब छातिया पीटने लगे I जो महिनो मे एक दो बार देना है !

जम्मू से कटरा रेल का किराया 20 रुपया हे । टेक्सी वाले 2500 से 3000 रुपया लेते हैं, इसके अलावा कौन से अच्छे दिन इच्छा रखते है ? कांग्रेस 10 साल मे एक "सरबजीत सिह" को वापिस हिन्दुस्तान नही ला सकी और मोदी सरकार 15 दिन मे ही "ईराक मे फसे 174 भारतीयो" को खुंखार आतंकवादीयो से छुडाकर ले आयी ।
" सब्र रखो अच्छे दिन आयेंगे "



  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

Post a Comment

Item Reviewed: श्री नरेन्द्र मोदी : नेता के पीछे इस इंसान को जानिये Description: Rating: 5 Reviewed By: Ashish Shukla
Scroll to Top